ब्रेकिंग न्यूज़
भारत बनाम आस्ट्रेलिया: विराट कोहली-धोनी के दम पर जीता भारत, सीरीज 1-1 से हुआ बराबरजम्मू/कश्मीर: भारत-पाक के बीच भारी गोलीबारी, एक बीएसएफ जवान शहीदकर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार को तगड़ा झटका, दो निर्दलीय विधायकों ने वापस लिया समर्थनमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चढ़ाई गोरक्षनाथ मंदिर में खिचड़ीसुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी भाजपा को पश्चिम बंगाल में रथ यात्रा निकालने की अनुमतिसबरीमाला फैसले पर पुनर्विचार याचिकाओं पर नहीं शुरू होगी 22 जनवरी से सुनवाई!तलाकशुदा पति ने पत्नी, सास और साली पर फेंका तेजाब, सास की हालत गंभीरटैक्स नहीं चुकाने पर आरा रेलवे स्टेशन नीलाम हो सकता है, नगर निगम ने 15 दिन का वक्त दिया
बिहार
मेला देखने जा रहे लोगों को शराबी बाइक चालक ने रौंदा, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 5:02:13 PM
मेला देखने जा रहे लोगों को शराबी बाइक चालक ने रौंदा, एक की मौत

पटना। बिहार के छपरा-सीवान मुख्य सड़क मार्ग नशे में धुत्त एक बाइक चालक ने छह लोगों को रौंद डाला। बाइक की चपेट में आए छह लोग एक ही परिवार के थे। इस हादसे में एक महिला की मौत भी हो गई। पुलिस ने बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

 
मृतका के परिजनों के अनुसार, धनौती निवासी गणेश राम के परिवार के छह सदस्य दरौंदा बाजार पर मां दुर्गा की प्रतिमा का दर्शन करने व मेला घूमने जा रहे थे। इसी बीच दरौंदा बाजार के पिपरा मोड़ के समीप अनियंत्रित बाइक ने परिवार के सदस्यों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार भी बुरी तरह से घायल हो गया।
 
घटना की सूचना मिलने पर मेले में गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। एक महिला की गंभीर स्थिति के चलते डॉक्टरों ने उसे सीवान रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही रेणु देवी की मौत हो गई।
 
घायलों में सचिन कुमार, प्रमिला कुमारी, अंजली कुमारी, काजल कुमारी, करिश्मा कुमारी शामिल हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने बाइक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS