ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लिखित पुस्तक 'लालू लीला' का आज हुआ लोकार्पण
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2018 5:00:53 PM
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लिखित पुस्तक 'लालू लीला' का आज हुआ लोकार्पण

पटना। बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लालू प्रसाद यादव पर लिखी किताब 'लालू लीला' का लोकार्पण किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए।

 
पुस्तक के लोकार्पण को लेकर कार्यक्रम स्थल और पब्लिकेशन हाउस की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था। आज स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की जयंती के अवसर पर इस किताब का लोकार्पण किया गया। इस दौरान सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद एक ताकतवर नेता थे लेकिन वह अपने कारनामों के कारण आज जेल में बैठे हैं। 
 
उपमुख्यमंत्री द्वारा लिखी गई यह किताब लालू के द्वारा अरबों की संपत्ति बनाने की भूख पर केंद्रित है। राज्य में भाजपा की सत्ता आने के बाद से ही सुशील मोदी लगातार लालू परिवार पर हमला बोल रहे हैं। मोदी ने पिछले कुछ समय में लगातार लालू परिवार की संपत्ति से जुड़े कई खुलासे किए। अब 'लालू लीला' नामक किताब लिखकर सुशील मोदी ने लालू परिवार पर हमला बोलने का नया तरीका खोजा है। यह 300 पन्नों की किताब है जिसमें लालू की बेनामी संपत्ति को लेकर सुशील मोदी ने कई खुलासे किए हैं।
 
इससे पहले सुशील मोदी ने इस कार्यक्रम में गड़बड़ी होने की आशंका व्यक्त करते हुए सीएम नीतीश कुमार से बात की। इस पर मुख्यमंत्री द्वारा पुलिस अधिकारियों से बात करने पर पटना के एसएसपी मनु महाराज और जिलाधिकारियों को कार्यक्रम स्थल और पब्लिकेशन हाउस की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS