ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
बिहार
जदयू के कार्यक्रम में हंगामा, भरी सभा में युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश पर फेंका चप्पल
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2018 4:49:09 PM
जदयू के कार्यक्रम में हंगामा, भरी सभा में युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश पर फेंका चप्पल

पटना। जदयू के छात्र समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेने बापू सभागार पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश पर एक युवक के चप्पल फेंक दी। इस घटना से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है।

 
चंदन तिवारी नामक लड़के ने कार्यक्रम का उद्धघाटन करने के बाद मंच पर बैठे मुख्यमंत्री की तरफ चप्पल फेंकी। इसके साथ ही युवक ने आरक्षण का विरोध करते हुए सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस पर जदयू नेताओं ने युवक की जमकर पिटाई की जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस युवक को गांधी मैदान थाने में ले गई है। 
 
इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा में लगे कर्मियों में हड़कम्प मच गया और उन्होंने तुरंत सीएम को सुरक्षा के घेरे में ले लिया। सीएम पर चप्पल फेंकने वाला युवक चंदन औरंगाबाद का रहनेवाला है और खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है। 
 
जदयू छात्र संगम कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में छात्र आए हुए थे। इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार के अलावा पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ ही कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS