ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2018 5:58:44 PM
नहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले से एक दर्दनाक हादसा प्रकाश में आया है जहां चार बच्चों की नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। इस घटना के चलते बच्चों के परिजनों में मातम का माहौल फैला हुआ है।

 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के रहुई थाना क्षेत्र के पसौर गांव का है। आज चार दोस्त गोइठवा नदी की तरफ गए और वहां बच्चों को नहाते देख चारों नहाने के लिए नदी में उतर गए। इसी दौरान एक बच्चा गहरे पानी में जाने के कारण डूबने लगा। अपने दोस्त को डूबता देख बाकी तीनों बच्चे उसे बचाने के क्रम में गहरे पानी में उतर गए जिसके चलते चारों डूब गए। 
 
चार बच्चों को डूबता देख नदी में मौजूद बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर स्थानीय लोग वहां एकत्रित हो गए और उन्होंने तीन बच्चों को नदी से बाहर निकाला लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना प्रशासन को दी। इस पर रेस्क्यू टीम ने एक अन्य बच्चे का भी शव बरामद कर लिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS