ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: रोजी रानी सहित 4 आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2018 2:09:25 PM
मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: रोजी रानी सहित 4 आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ी

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में लड़कियों के यौन शोषण के मामले में 21 सितंबर को गिरफ्तार किए गए चारों आरोपितों की रिमांड अवधि सीबीआई ने बढ़ा दी है। 

 
विशेष पोस्को अदालत के न्यायाधीश आर पी तिवारी ने गिरफ्तार बाल संरक्षण इकाई की निलंबित सहायक निदेशक रोजी रानी, ब्रजेश ठाकुर के करीबी गुड्डू कुमार, विजय कुमार तिवारी और संतोष कुमार की रिमांड अवधि सुनवाई की अगली तारीख 28 सितंबर तक बढ़ा दी है।
 
रोजी रानी पर आरोप लगाया गया है कि 2015-17 के दौरान सामाजिक कल्याण विभाग में सहायक निदेशक रहते हुए पीड़िताओं की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। रोजी रानी को स्वयंसेवी संगठनों सेवा संकल्प एवं विकास समिति की जांच में लापरवाही बरतने के कारण गत अगस्त महीने को निलंबित कर दिया गया था। 
 
इसके अतिरिक्त अन्य गिरफ्तार आरोपित विजय तिवारी ब्रजेश ठाकुर के वाहन का चालक था जबकि गुड्डू उनके प्रात: कमल अखबार में मशीन सफाई का काम करता था। संतोष लीगल स्टाफ के तौर पर काम करता था। गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS