ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के मीना बाजार चौक पर छात्र की चाकू मार हत्या, देखती रह गई पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के मीना बाजार चौक पर छात्र की चाकू मार हत्या, देखती रह गई पुलिस

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के मीना बाजार गांधी चौक के पास रविवार की शाम एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक छात्र छोटू कुमार यादव उर्फ अमरेन्द्र कुमार 20 वर्ष दाराेगा टोला में रहकर चांदमारी में ट्यूशन पढ़ता था। वह मुजफ्फरपुर के मोतिपुर, महवल का मूल निवासी उपेन्द्र यादव का पुुत्र था। स्कूटी सवार दो युवकों ने इसे रोका और चाकू मार दिया। मृतक छोटू के मित्र ने कथित दो में से एक को पकड़ लिया और गांधी चौक पर मूकदर्शक बनी पुलिस को सौंप दिया।

छोटू अपने मित्र विकास के साथ बहन के यहां जा रहा था-
 
छोटू आज शाम चार बजे अपने मित्र विकास के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र में कटहां लोकनाथपुर स्थित अपनी बहन के यहां जा रहा था। मीना बाजार के गांधी चौक के पास एक दवा की दुकान पर स्कूटी सवार दो लड़कों ने छोटू को रोका। दोनों ने बातचीत की और चाकू मार दिया। इस बीच गांधी चौक पर खड़े पुलिसबल इस घटना को मूकदर्शक हो देखते रहे।

विकस ने पीछा कर एक को स्कूटी से साथ पकड़ लिया-
 
छोटू का मित्र विकास अभी कुछ समझता तबतक दोनों चाकू मारकर भागने लगे। तब उसने दौड़कर एक को स्कूटी के साथ पकड़ने में सफलता पा ली। पकड़ गया युवक शहर के हनुमान गढ़ी निवासी हर्ष राज बताया गया है। उसने हर्ष को पकड़कर मूकदर्शक बनी पुलिस को सौंप दिया। हत्या का दूसरा आरोपी मिस्कॉट मुहल्ला निवासी सरिक बताया गया है। 

एसपी ने कहा मूकदर्शक बने पुलिस कर्मियों पर होगी कार्रवाई-
 
एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा है कि वीडियो फूटेज से देखकर पुलिसकर्मियों की एक्टीविटी को देखा जाएगा। उसके बाद उनपर कार्रवाई की जाएगी।
 

घायल को विकास ने पहुंचाया था निजी क्लिनिक में-
 
घटना के बाद घायल छोटू को एक निजी नर्सिंग होम में ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसे पटना ले जाने को कहा। एक छात्र के पास पटना ले जाने के लिए रुपये कहां से आएगा। इसपर वह फिर उसे सदर अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सकों ने छोटू को मृत घोषित कर दिया।
 
कथित हमलावर ने ट्यूशन का झगड़ा बताया-
 
हत्या के आरोप में गिरफ्तार हर्ष ने पुलिक को बताया है कि कुछ दिनों पहले चांदमारी स्थित ट्यूशन में बैठने को लेकर छोटू से झगड़ा हुआ था।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS