ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का तंज, बोले-बिहार में पिछलग्गू है कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2018 5:00:01 PM
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का तंज, बोले-बिहार में पिछलग्गू है कांग्रेस

पटना। बिहार कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर मदन मोहन झा की ताजपोशी को लेकर भाजपा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडेय ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस किसी को भी प्रदेश अध्यक्ष बना दे बिहार में कोई फायदा नहीं होने वाला है। बिहार में कांग्रेस पिछलग्गू पार्टी है। जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है।

 
ज्ञात हो कि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे मदन मोहन झा को कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी। इस फैसले पर आज दिल्ली से मुहर लगी। मदन मोहन झा बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और विधान परिषद के सदस्य हैं। उनके मनोयन की सूचना पार्टी के दिल्ली कार्यालय द्वारा जारी की गई।
 
 
 
बिहार में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का पद अशोक चौधरी को हटाए जाने के बाद से ही लगातार खाली था और कौकब कादरी प्रदेश अध्यक्ष के प्रभार में थे। 2019 में होने वाले चुनाव से पहले पार्टी ने सवर्ण चेहरे को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंप कर सवर्णों को लुभाने की कोशिश की है। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद झा ने कहा कि मेरा पहला प्रयास महागठबंधन में पार्टी के लिए ज्यादा से ज्यादा सीट लेना है हालांकि इसका फैसला पार्टी के आलाकमान को लेना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS