ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
यात्रियों से भरी बस खाई में पलटी, एक लड़की की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 5:06:22 PM
यात्रियों से भरी बस खाई में पलटी, एक लड़की की मौत

सुपौल। पटना से ठाकुरगंज जा रही बस रास्ते में पलट गई। इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गई है। जबकि एक दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। बताया जाता है कि जिस बस का एक्सिडेंट हुआ है उसमें करीब 59 यात्री सवार थे। घटना का कारण ड्राइवर की लापरवाही बतायी जा रही है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बुरी तरह घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 
घटना आज सुबह एनएच 57 पर हुई। बस किशनपुर थाना अंतर्गत टोल प्लाजा से आगे बढ़ने के बाद पलट कर गहरी खाई में गिर गई। बस में सवार यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर को नींद आ गई थी जिससे यह हादसा हुआ। इस हादसे में एक लड़की की मौत हो गई है। वहीं, एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। मृतक लड़की की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।
 
पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों के इलाज लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के वक्त अंधेरा होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS