ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार: जालसाजों ने बैंक से उड़ाए 11 लाख रूपए, परिवार ने दी आत्मदाह की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 4:40:59 PM
बिहार: जालसाजों ने बैंक से उड़ाए 11 लाख रूपए, परिवार ने दी आत्मदाह की धमकी

आरा। बिहार में भी अब साइबर क्रिमिनल्स के हौसले बुलंद हो गए हैं। जहां एक ओर इनके निशाने पर बिहार के एमएलए से एमएलसी तक हैं जिनसे फोन कर एटीएम पिन तक मांगा जा रहा है तो वहीं दूसरी आरा के एक शख्स के अकाउंट से जालसाजी कर 11 लाख रुपए उड़ा लिया गया। 
 
इतनी बड़ी रकम अचानक ही गायब हो जाने से पूरे परिवार को गहरा झटका लगा है। हालात ये है कि पीड़ित इंसाफ नहीं मिलने पर आत्मदाह की धमकी दे रहा है। आपको बता दें कि भोजपुर कृष्णानगर निवासी बालदेव उपाध्याय मोकामा में नौकरी करते थे लेकिन कंपनी दिवालिया होने के बाद पिछले साल वो परिवार के साथ पंजाब चले गए और वहां काम करते थे। 
 
कुछ दिनों पहले जब वो बैंक पैसे निकालने गए तो पैसा खाते से नहीं निकल रहा था। जब उन्होंने पासबुक अपडेट कराया तो पता चला कि एटीएम और ऑनलाइन ट्रांसफर के जरिए दस से बारह बार में सारे पैसे निकाल लिए गए हैं। उन्होंने जब इसकी शिकायत मैनेजर से की मैनेजर ने भी गैर-जिम्मेदाराना बयान दिया। 
 
इस घटना से पूरा परिवार काफी सदमे में है और बालदेव उपाध्याय का कहना है कि अगर पैसे नहीं मिले तो परिवार आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाएगा। फिलहाल पीड़ित के घर में पैसों की काफी दिक्कत है, घर में अनाज भोजन पानी के साथ-साथ बच्चों के पढ़ाई लिखाई में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS