ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के चांदमारी चौक पर फाइनेंसकर्मियों से बाइक सवार बदमाशों ने साढ़े 14 लाख लूटे
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के चांदमारी चौक पर फाइनेंसकर्मियों से बाइक सवार बदमाशों ने साढ़े 14 लाख लूटे

मोतिहारी चांदमारी चौक स्थित घटनास्थल पर एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा के साथ पुलिस पदाधिकारी। फोटो-देशवाणी।

 मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के चांदमारी चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने आर्म्स के बल पर भारत फाइनेंस कंपनी दो कर्मियों से 14.5 लाख रुपये लूट लिए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगा दहशत में हैं। 

घटना का जायजा लेने पहुंचे एसपी-
घटना की सूचना पर जिले के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा खुद कई थानों की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना की जांच की। इधर एसपी का कहना है कि मामला संदेहास्पद लग रहा है। इतनी बड़ी रकम ले जाने की भनक अपराधियों को कैसे लगी। पुलिस दोनों फाइनांकर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उनके मोबाइल का काॅल डिटेल निकाला जा रहा है।
 
भारत फाइनांस कम्पनी के दो फिल्ड ऑफिसर लवकेश कुमार व नवीन कुमार चांदमारी एकौन मुहल्ला स्थित कार्यालय से बैग मे पैसा लेकर बाइक से पीएनबी बैंक मे जमा करने जा रहे थे। इस दौरान गुप्ता गैस एजेंसी के सामने वाली गली मे बिना नम्बर की पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्तौल सटा कर रुपयों से भरा बैग लूट लिए। दोनों अपराधी हैलमेट लगाये हुये थे। घटना को अंजाम देकर बलुआ की तरफ भाग निकले।
 
कई थानों की पुलिस पहुंची घटनास्थल पर-
 
घटना की सूचना पर सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी, नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार व छतौनी इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, बंजरिया थानाध्यक्ष सुजीत कुमार व रघुनाथपुर ओपी प्रभारी बीके सिंह पहुंच गये। बाद में एसपी श्री कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुंच छानबीन की। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला। डीएसपी ने कहा की टीम गठित कर मामले की छानबीन की जा रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS