ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुख्यमंत्री के आगमन को रोका था यातायात, लाख मिन्नतों के बाद भी नहीं दिया रास्ता, रेफर्रड शिशु की गई जान
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2018 8:38:18 PM
मुख्यमंत्री के आगमन को रोका था यातायात, लाख मिन्नतों के बाद भी नहीं दिया रास्ता, रेफर्रड शिशु की गई जान

आक्रोशित परिजन ने दिघवारा बीडीओ की गाड़ी क्षतिग्रस्त की। फोटो-देशवाणी।

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर यातायात बंद करने के कारण जाम में फंस कर एक नवजात शिशु की मौत हो गयी। घटना सोमवार की है। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रसासन ने शीतलपुर बाजार के दरियापुर मोड़ के पास ट्रैफिक को रोक रखा था।


मिन्नतों के बाद भी नहीं दिया रास्ता-


इसी दौरान दिघवारा समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रेफर हुए एक नवजात को लेकर इलाज के लिए हाजीपुर जा रहे थे। बताया गया है कि इस दौरान दरियापुर मोड़ पर खड़े प्रशासनिक पदाधिकारियों ने उस वाहन को रोक दिया। नवजात शिशु के परिजन आरजू मिन्नते करते रहें। प्रशासन के अधिकारी टस से मस नहीं हुए। लगभग एक  घंटे के बाद नवजात ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद ट्रैफिक बन्दी में फसे मृतक के परिजन आक्रोशित हो गए और अगल बगल में खड़े प्रशासनिक अधिकारियों वाहनों को क्षतिग्रस्त करना शुरू कर दिया। परिजनों के रौद्र रूप देखकर प्रसासनिक अधिकारी भाग खड़े हुए। इस घटना के बाद से स्थिति विस्फोटक बनी हुई है और पुलिस बलों के जवान स्थिति को नियंत्रित करने में लगे हुए हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS