ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
हिना खान ने ज्वेलरी ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस, लगा था 12 लाख फ्रॉड का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2018 3:32:30 PM
हिना खान ने ज्वेलरी ब्रांड को भेजा लीगल नोटिस, लगा था 12 लाख फ्रॉड का आरोप

 नई दिल्ली। 'बिग बॉस' फेम हिना खान का विवादों से पुराना नाता रहा है. पिछले दिनों हिना पर पर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा था। हिना ने इस आरोप पर सफाई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिख कर दी थी। हिना पर आरोप लगाते हुए किसी न्यूज चैनल ने खबर चलाई थी कि हिना ने किसी इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी, जिसे उन्हें वापस करना था लेकिन हिना ने ऐसा नहीं किया। इसके बाद हिना को कानूनी नोटिस भी भेजा जा चुका है।

 
इस विवाद ने अब नया मोड़ ले लिया है। हिना का मानना है कि उन पर लगा यह आरोप झूठ है, जिसके लिए वह ज्वैलरी ब्रांड को लीगल नोटिस भेजा है। इस लीगल नोटिस की कॉपी हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 
 
कुछ दिन पहले हिना ने इस आरोप पर अपनी बात रखते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, 'मैं हैरान हूं कि जो कानूनी नोटिस मेरे खिलाफ भेजा गया है। वो अब तक मेरे घर भी नहीं पहुंचा है। कानूनी नोटिस मेरे घर तो नहीं पहुंचा लेकिन सभी मीडिया हाउस पहुंच गए हैं। माफ कीजियेगा ये पैंतरा नहीं चलेगा।'
 
हिना खान की प्रोफेशनल करियर की बात करे तो हाल ही में हिना की म्यूजिक वीडियो रिलीज हुई है। इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल 'भसूड़ी' है। म्यूजिक वीडियो में सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज दी है और कंपोज प्रीत हुंडल ने किया है। म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर रॉबी सिंह हैं। गाने की शूटिंग पंजाब के पटियाला में की गई है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS