बिहार
विशेष दर्जे की मांग पर जदयू ने अपनाए कड़े तेवर, आंदोलन करने का लिया फैसला
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 12:40:16 PM
विशेष दर्जे की मांग पर जदयू ने अपनाए कड़े तेवर, आंदोलन करने का लिया फैसला

पटना। जदयू ने बिहार को विशेष दर्जा दिलाने की मांग को लेकर कड़े तेवर अपना लिए हैं। जदयू ने अपनी मांग को आंदोलन का रूप देने का फैसला लिया है। प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि विशेष दर्जा राज्य का हक है और वह इसे लेकर रहेंगे। वहीं जदयू की इस मांग पर राजद ने करारा तंज कसा है। 

 
संजय सिंह ने कहा कि अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलता हमारा आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है, कौन क्या करता है हमें इससे कोई मतलब नहीं है। हम बिहार के हक के लिए लड़ते आएं हैं और लड़ते रहेंगे। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए क्योंकि यह बिहार की पुरानी मांग है। हम इस मांग को लेकर सरकार पर दबाव डालेंगे ताकि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल सके और बिहार के विकास में गति लाई जा सके। 
 
वहीं राजद विधायक राहुल तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। बिहार को विशेष राज्य दर्जा के लिए अगर वह चिंतित हैं तो उन्हें मोदी सरकार पर दबाव डालना चाहिए ना की भाजपा के साथ मिलकर अपनी सत्ता बचानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलेगा तब तक राजद इसके लिए लड़ाई लड़ेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS