ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
भाजपा के शासन में देश की अर्थव्यवस्था हुई मजबूत: राजनाथ
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 1:21:20 PM
भाजपा के शासन में देश की अर्थव्यवस्था हुई मजबूत: राजनाथ

नई दिल्ली। संसद में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने अंतरराष्ट्रीय जगत में देश के मान को बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में देश की अर्थव्यवस्था काफी तेजी से बढ़ी है। मोदी सरकार की नीतियों पर जनता को भरोसा है। 
उन्होंने कहा, 'दुनिया का हर व्यक्ति इस सच्चाई को स्वीकार करता है कि हमारे प्रधानमंत्री ने भारत की प्रतिष्ठा को अंतरराष्ट्रीय जगत में ऊंचाई पर पहुंचाया है। नोटबंदी के बाद देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में चुनाव हुआ और यूपी की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत देकर सरकार बनाई। इससे समझा जा सकता है कि जनता को हमारी नीतियों में भरोसा है।  
उन्होंने कहा कि हमारे कई प्रमुख सांसदों ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की है, लेकिन जो कुछ है आईने की तरह साफ है। भारत इस समय विश्व में सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है। आईएमएफ ने भी कहा कि भारत की इकोनॉमी जितने तेजी से बढ़ रही है, उससे ग्रोथ रेथ 7.8 फीसदी से भी आगे जा सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS