ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध चिंता की विषय : तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 11:04:42 AM
महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध चिंता की विषय : तेजस्वी

पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री व प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार के अल्पावास गृहों में महिलाओं और ल​ड़कियों के यौन शोषण की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार पर उनके खिलाफ अपराधों पर रोक लगाने में विफल रहने का आरोप लगाया है। 

मॉनसून सत्र के पहले दिन बिहार विधानसभा परिसर में तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर जिले में एक अल्पावास गुह में 29 लड़कियों के साथ दुष्कर्म की चिकित्सा परीक्षणों रिपोर्ट में पुष्टि किये जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए इसमें संलिप्त आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की। 

राज्य विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा कि गृह विभाग मुख्यमंत्री के अधीन होने के बाद ऐसी वारदातों पर रोक नहीं लग पा रही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ऐसे मुद्दों को सदन के भीतर और बाहर हमेशा उठाती रही है और आगे भी उठाती रहेगी। तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर में उक्त अल्पावास गृह को संचालित करनेवाले लोगों के प्रति नरम रुख अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक स्वयंसेवी संगठन के मालिक पिछले विधानसभा चुनाव में उनकी अभियान टीम में शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS