ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
घोड़ासहन में स्कूल मैजिक पलटा, नौ बच्चें घायल, तीन की स्थिति नाजुक
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2018 8:46:17 PM
घोड़ासहन में स्कूल मैजिक पलटा, नौ बच्चें घायल, तीन की स्थिति नाजुक

स्कूल के घायल बच्चों का इलाज करते चिकित्सक। फोटो-देशवाणी।

 
मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
बुधवार को झडौखर थानाक्षेत्र के झरोखर में एक स्कूल की मैजिक गाड़ी पलट गयी। गाड़ी घोड़ासहन विद्या भारती स्कूल की है। स्कूल से छुट्टी के बाद गाड़ी चालक बच्चों को घर छोड़ने जा रही थी। तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर खेत में पलट गयी। हादसे में नौ बच्चें घायल हो गये हैं। घायलों में तीन की स्थिति नाजुक है। इसके पहले इस कई घटनाएं हो चुकी हैं।
आयोग्य ड्राइवर चलाते हैं स्कूलों की गाड़ियां-
 विद्यालय संचालक इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कम मेहनताना देकर बिना अनुभव वाले चालक से काम लिया जाता है। यहां तक कि कई स्कूल संचालक के पास स्कूल में वाहन परिचालन के लिए अनुमति भी नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS