ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्रेन से टकराकर कार के उड़े परखच्चे, चालक की मौत, दूल्हा-दुल्हन घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2018 6:00:23 PM
ट्रेन से टकराकर कार के उड़े परखच्चे, चालक की मौत, दूल्हा-दुल्हन घायल

सीवान। बिहार में पूर्वोत्तर रेलवे के सीवान थाने के खंड के सीवान कचहरी तथा अमलोरी सरसर स्टेशन के जोधपुर गांव के समीप बुधवार को मानव रहित रेलवे फाटक पर ट्रेन के इंजन से मारुति कार की टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में कार के चालक की मौत घटनास्थल पर हो गयी। कार में सवार दूल्हा दुल्हन तथा एक 10 साल की बच्ची गंभीर रुप से जख्मी हो गये। घायलों को उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपराह्न करीब 2 बजे सीवान की तरफ से पैसेंजर ट्रेन 55110 आ रही थी। इसी दौरान कार का चालक तेजी के साथ मानवरहित गेट को पार करने का प्रयास किया। परंतु वह इसमें सफल नहीं हो सका तथा कार ट्रेन के इंजन से जा टकराई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन के इंजन से कार के टकराने के बाद लगभग आधा किलो मीटर तक कार रेलवे ट्रैक पर इंजन के साथ घसीटती रही। ट्रेन का चालक ने घटना की जानकारी अपने अधिकारियों को दी। इसी दौरान स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायलों को ट्रेन से बाहर निकाला।
 
घटना की सूचना मिलते ही सहायक इंजीनियर विपिन कुमार यादव रेलवे सुरक्षा बल के अजीत कुमार तथा मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अभिजीत कुमार सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा क्षतिग्रस्त कार को ट्रैक से हटाकर लाइन को चालू कराया। करीब 1 घंटे तक ट्रेन घटनास्थल पर खड़ी रही।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS