ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में चोरी की 322 ब्रांडेड घड़िया व ओपो-विवो का 21 माेबाइल जब्त, एक गिरफ्तार, चौकीदार पुत्र सहित अन्य पांच फरार
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2018 9:46:49 PM
मोतिहारी में चोरी की 322 ब्रांडेड घड़िया व ओपो-विवो का 21 माेबाइल जब्त, एक गिरफ्तार, चौकीदार पुत्र सहित अन्य पांच फरार

जब्त सामन के साथ गिरफ्तार आरोपी व साथ में पुलिस पदाधिकारी। फोटो-देशवाणी।

 घोड़ासन से राजू सिंह की रिपोर्ट। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
पूर्वी चम्पारण में झारौखर पुलिस ने अठमोहान धोबिनिया पोखर के पास से छापेमारी कर भारी मात्रा में घड़ी व मोबाइल जप्त किए है। पुलिस ने मौके से एक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि शनिवार को रात्रि गश्त के दौरान इन्हें पकड़ा गया है। ये शटरकटवा गिरोह के सदस्य हैं। इनके अन्य 5 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। बतया कि इनके गिरोह का सरगना धीरज कुमार है। जबकि भागने वालों में कथित रूप से एक चौकीदार पुत्र भी शामिल बतया गया है।
बरामद समानों में विभिन्न मल्टी नैशनल ब्रांड की 322 घड़ियां व ओपो व वीवो ब्रांड के 22 स्मार्ट फोन शामिल है।

जब्त सामान-

जब्त समान में टाइटन 76, राडो 101, इम्प्रिय 24, टीसो 37, फासिल 30, ओमेगा 6, फास्टट्रैक 10, लॉगिन 6, सिटिजन 12 व सिकॉन 3 सहित कुल 322 पीस घड़ियां हैं।
 वहीं ओप्पो एवं विवो के 21 पीस स्मार्ट मोबाइल शामिल है।

गिरफ्तार किया गया-
मौके से एक कथित शटरकटवा को गिरफ्तार किया गया है। जिसका नाम घोड़ासहन निवासी मुन्ना कुमार बताया जा रहा है। वहीं अंधेरे का लाभ उठा 5 अन्य भागने में सफल रहा। जिसमें एक चौकीदार पुत्र भी बताया जा रहा है।
 अनुमान लगाया जा रहा है कि ये नेपाल में किसी प्रतिष्ठान का शटर काट चोरी की घटना को अंजाम देकर माल को भारत मे लाकर खपाने की फिराम में थे।

रात्रि गश्ति के दौरान दौड़ाकर एक को पकड़ा गया- थानाध्यक्ष

 थानाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान इन लोगों को कोईरगांवा की तरफ से आते देखा गया। संदेह के आधार पर रोकने को कहा गया। तभी ये लोग भागने लगे। दौड़कर किसी तरह एक को कब्जे में किया गया। वहीं अन्य अपने पीठ पर लदे बैग को फेंक अंधेरे का लाभ उठा भागने में सफल रहे। इनके बैंग से स्क्रू-ड्राईव सहित नेपाल में बस से यात्रा करने का टिकट भी बरामद हुआ है। वहीं भागने में सफल धीरज कुमार को गैंग का सरगना बताया जा रहा है। जिसकी गिरफतारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS