ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के व्यवसायी के किराना समान लदे बोलेरो पिकअप को हाजीपुर में अपराधियों ने लूटा।
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 8:15:37 PM
मोतिहारी के व्यवसायी के किराना समान लदे बोलेरो पिकअप को हाजीपुर में अपराधियों ने लूटा।

पटना से तीन लाख रुपये मूल्य के किराना समान लादकर आ रहे थे।
 
मोतीहारी/हरसिद्धि। आशा कुमारी।

पूर्वी चम्पारण में हरसिद्धि बाजार के किराना व्यवसायी किराना सामान लदे पिकअप गाड़ी को अपराधियों ने हाजीपुर के दौलतपुर चांदी हनुमान मंदिर के समीप लूट लिया। बताया गया है कि पिकअप पर तीन लाख रुपये का किराना सामान लदा हुआ था। हरसिद्धि के व्यवसायी मनोज केसरी की दुकान के लिए किराना सामान की पटना से खरीदारी कर हाजीपुर के रास्ते मोतिहारी के हरसिद्धि लाया जा रहा था। दुकान के स्टाफ व पिकअप ड्राइवर को अपराधियों ने अगवा कर पेड़ में बांध दिया। फिर समान लदे पिकअप को लेकर फरार हो गये।

 स्टाफ व पिकअप ड्राइवर को अगवाकर पेड़ से बांधकर पिकअप लूटा-

हरसिद्धि के व्यवसायी श्री केशरी ने बताया कि 21 जून को उनकी दुकान के स्टाफ उदय कुमार एवं चालक संतोष कुमार नई बोलेरो पिकअप गाड़ी से दुकान का सामान खरीदने के लिए पटना गए। तीन लाख के सामान खरीदकर वे पटना से नौ बजे रात को हरसिद्धि के लिए चले। इसी बीच दौलतपुर चांदी हनुमान मंदिर के पास करीब पांच छह की संख्या में अपराधियों ने स्कॉर्पियो से ओवरटेक करके पिकअप को रोक दिया। अपराधियों ने  हथियार का भय दिखाकर स्टाफ उदय और चालक संतोष को गाड़ी से उतार कर अपनी गाड़ी में बैठा लिए। उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर सुनसान स्थान में ले गए और एक पेड़ से दोनों को बांध दिया गया। करीब दो घण्टे तक अपराधी उन्हें घेरे रहे। उसके बाद वे चले गए। किसी तरह रस्सी खोलकर दोनों बगल के गांव में गए और दूसरे के फोन से उनको सूचना दिए।

सूचना पर व्यवसायी पहुंचे हाजीपुर थाना, हुआ मामला दर्ज -

मालिक के पहुंचने पर स्टाफ उदय कुमार के आवेदन पर सदर थाना हाजीपुर, जिला वैशाली में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। हाजीपुर सदर थाना के थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि  प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी व समान बरामदगी के लिए छापेमारी की जार ही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS