ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में लोकसभा हो या विधानसभा का चुनाव नीतीश ही होंगे एनडीए का चेहरा : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2018 2:09:34 PM
बिहार में लोकसभा हो या विधानसभा का चुनाव नीतीश ही होंगे एनडीए का चेहरा : राजीव रंजन

पटना। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में एनडीए के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। आज जेडीयू और भाजपा दोनों पार्टियों के नेताओं ने बयान दिए। जदयू ने एकबार फिर भाजपा पर दबाब बनाते हुए बिहार में नीतीश कुमार के चेहरे की बात की। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि लोकसभा हो या विधानसभा का चुनाव बिहार में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा होंगे।


लोकसभा में ज्यादा सीटों की दावेदारी भी पेश करते हुए राजीव रंजन ने कहा कि लोकसभा  चुनाव में जदयू ज्यादा सीटों पर लड़ेगी और यह भाजपाई नेता भी जानते हैं। दूसरी ओर जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी कहा कि बीजेपी याद करे कि बिना नीतीश कुमार के बिहार में चुनाव लड़ने पर उनकी क्या स्थिति हुई थी।


जदयू के इस बयान पर बीजेपी के नेता ने करारा पलटवार किया। भाजपा नेता और विधायक नितीन नवीन ने जदयू पर हमला करते हुए कहा कि पहले जदयू को अपने आप को आईने में देखना चाहिये। 2014 में जदयू ने कितनी सीटें जीती थीं ये उन्हें अच्छे से पता है।


लोकसभा चुनाव में चेहरे की बात को स्पष्ट करते हुए नवीन ने कहा कि पीएम मोदी ही एकमात्र चेहरा होंगे। बीजेपी के लोकसभा में सीटों के बंटवारे का फॉर्मूले का भी एलान करते हुए नवीन ने कहा कि 2014 के चुनाव में हुए परफॉर्मेंस ही अगले लोकसभा में सीटों के बंटवारे का आधार होगा ऐसे में सभी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की जरुरत है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS