ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
घाटी में 'पहले की तरह चलते रहेंगे ऑपरेशन' : आर्मी चीफ
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 1:06:40 PM
घाटी में 'पहले की तरह चलते रहेंगे ऑपरेशन' : आर्मी चीफ

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में कल भाजपा द्वारा पीडीपी से गठबंधन तोड़ने और महबूबा मुफ्ती के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद आज से राज्य में राज्यपाल शासन लागू हो गया है। यह आठवीं बार है जब जम्मू कश्मीर में राज्यपाल शासन लागू किया गया है। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा के शासन काल में चौथी बार राज्यपाल शासन लागू किया गया है। घाटी में राज्यपाल शासन के लागू होने के बारे में आर्मी चीफ- जनरल बिपिन रावत ने कहा कि, राज्यपाल शासन में भी ऑपरेशन्स पहले की तरह चलते रहेंगे। उन्होंने कहा, उन पर किसी भी तरह का पॉलिटिकल दवाब नहीं है। 


आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने कहा, 'हमने केवल रमजान के वक्त अपने ऑपरेशन बंद किए थे और वह भी सिर्फ इसलिए ताकि रमजान के दौरान अमन कायम किया जा सके लेकिन हमने देखा कि रमजान के दौरान भी सीजफायर के बावजूद आतंकी बाज नहीं आए। जिस तरह से पहले ऑपरेशन चल रहे थे, उसी तरह से हम आगे भी नियमों के मुताबिक ऑपरेशन करते रहेंगे। हम पर किसी तरह का राजनीतिक दबाव नहीं है और राज्यपाल शासन में भी हम अपने ऑपरेशन्स करते रहेंगे'।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS