ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
मैट्रिक परीक्षा परिणाम घोषित होने से पहले कॉपियां गायब, प्रिंसिपल गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 11:05:35 AM
मैट्रिक परीक्षा परिणाम घोषित होने से पहले कॉपियां गायब, प्रिंसिपल गिरफ्तार

पटना। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बिहार बोर्ड) मैट्रिक परीक्षा की कॉपियां गायब होने के बाद गोपालगंज के एसएस बालिका हाईस्कूल के प्रिंसिपल प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले में पूछताछ के लिए कल बीएसईबी ने प्रिंसिपल प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को पटना कार्यालय में तलब किया था। बीएसईबी के पदाधिकारियों ने उनसे करीब दो घंटे पूछताछ की। पूछताछ में संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर पटना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उधर, कॉपी गायब होने के मामले को लेकर बोर्ड के अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है और कोई भी पदाधिकारी इस संबंध में बात करने को तैयार नहीं है। बता दें, बिहार बोर्ड आज रिजल्ट जारी करने वाला है।

इस मामले में प्राचार्य ने स्कूल के ही आदेशपाल और नाइट गार्ड के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। गोपालगंज के नगर थाना चौक के समीप हजियापुर रोड में स्थित एसएस बालिका इंटर स्कूल के प्राचार्य प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने नगर थाना में आवेदन देकर इस मामले की जांच करने और अपनी जान को खतरा होने की आशंका भी जताई है।

प्राचार्य के द्वारा दिए गए आवेदन के मुताबिक, एसएस बालिका इंटर स्कूल को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना द्वारा मूल्याकंन केंद्र बनाया गया था। को-ऑर्डिनेटर की देखरेख में उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन के बाद सभी कॉपियों को स्ट्रॉग रूम में 5 अप्रैल 2018 को रख दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS