ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अनियंत्रित स्कॉर्पियो तालाब में गिरी, 6 बच्चों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 10:43:28 AM
अनियंत्रित स्कॉर्पियो तालाब में गिरी, 6 बच्चों की मौत

पटना। अररिया जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। इस खौफनाक सड़क हादसे के बाद से अररिया में मातम का माहौल है। हादसा जिले के ताराबाड़ी थाना के चिकनी गांव के पास हुआ, जहां बच्चों से भरी एक स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। दरअसल स्कॉर्पियो चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और पानी से भरे एक तालाब में जा घुसी


घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय निवासियों ने मौके पहुंचकर वचाव कार्य में जुट गए हैं। रेस्क्यू मिशन के तहत गाड़ी को किरान से गड्ढे से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि हादसा जिले के ताराबाड़ी थाना के चिकनी गांव के पास हुआ। जहां बच्चों से भरी एक स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। जानकारी के मुताबिक गाड़ी बारातियों से भरी थी और बारात से ही वापस लौट रही थी।


स्थानीय निवासी ने बताया कि बारात कुर्साकांटा के चिकनी गांव से बौंसी थाना क्षेत्र के डोरियारी लौट रही थी। लौटने के क्रम में ताराबाड़ी थाना के दभरा गांव के पास गाड़ी पूरी तरह से अनियंत्रित हो गई। इसके बाद गाड़ी आम के पेड़ से टकराने के बाद पास के ही तालाब में जा गिरी।


हादसा इतना भयावह था कि मौके पर ही 6 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। इस बड़ी घटना के बाद अररिया सदर अस्पताल में सभी बच्चों के शव पड़े हुए हैं और अस्पताल में भी अफरातफरी भरा माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की मदद से राहत का काम शुरु किया गया और गाड़ी को तालाब से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS