ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रोहतास : सेक्स रैकेट में पकड़े गये 9 जोड़े, निजी मुचलके पर छोड़ा गया
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2018 7:12:26 PM
रोहतास : सेक्स रैकेट में पकड़े गये 9 जोड़े, निजी मुचलके पर छोड़ा गया

 बिक्रमगंज। न्यू मयूर होटल और अंकिता होटल में पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियों के नौ जोड़े को पकड़ा। सभी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि युवतियों को निजी मुचलके पर छोड़ कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया। डीएसपी राजकुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी में 9 युवक और 9 युवतियों को होटल के विभिन्न कमरों से पकड़ा गया है।  इनमें से कई शादीशुदा युवक-युवतियां हैं, तो कई विवाह के बंधन में बंधने को तैयार हैं। पकड़ी गयीं दो नाबालिग लड़कियों की मेडिकल जांच अनुमंडलीय अस्पताल में करायी गयी।

 
घटना के संबंध में डीएसपी ने बताया कि शहर के कुछ होटलों में देह व्यापार का धंधा चलने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना की पुष्टि होने पर टीम बना कर शहर के दो होटलों में रविवार को छापेमारी की गयी। दोनों होटलों के विभिन्न कमरों में आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियों के नौ जोड़ों को पकड़ा गया. पकड़ी गयीं लड़कियों में दो नाबालिग हैं। नाबालिग लड़कियों की मेडिकल जांच करायी गयी। होटलों से गिरफ्तार युवकों की उम्र 20 से 45 वर्ष है। गिरफ्तार युवकों में मोहम्मद असगर मंसूरी, दीपक कुमार, वेंकटेश कुमार, विशाल कुमार, विवेक सिंह, विकास कुमार सिंह, उमा शंकर प्रसाद, रूपेश कुमार और विकास कुमार हैं। 
 
उन्होंने बताया कि अंकिता होटल के संचालक शंकर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, न्यू मयूर होटल का संचालक फरार हो गया है. दोनों होटलों को सील कर दिया गया है। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी युवकों के विरुद्ध विभिन्न धाराएं लगा कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा। हिरासत में ली गयी युवतियों को उनके अभिभावकों को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि छापेमारी में पांच थानों बिक्रमगंज, काराकाट, सूर्यपुरा, दावथ और नटवार के थानाध्यक्ष सहित महिला और पुलिस बल शामिल थे। वहीं, प्रशासनिक अधिकारियों में बीडीओ बिक्रमगंज, सीओ बिक्रमगंज, नगर कार्यपालक पदाधिकारी बिक्रमगंज, कनीय अभियंता श्रीवंश सिंह शामिल थे।
 
बिक्रमगंज कोई पर्यटन स्थल नहीं है।  फिर भी यहां आधा दर्जन से भी अधिक होटल खुल चुके हैं। इन होटलों में रात्रि विश्राम के लिए कम लोग ठहरते हैं। लेकिन, दिन के उजाले में इन होटलों के कमरे बुक रहते हैं. इन होटलों का सबसे व्यस्त समय 10 बजे से दो बजे तक का होता है। इन चार घंटों में होटल के मालिक जो कमाई करते हैं, वह 24 घंटे की बुकिंग में मुमकिन नहीं. यहां आनेवाले जोड़ो में भोजपुर के पीरो और मलियाबाग के अलावा रोहतास के नोखा, राजपुर, अकोढ़ीगोला, नासरीगंज, काराकाट, संझौली, दावथ, सूर्यपुरा, नटवार, दिनारा प्रखंडों के गांवों के प्रेमी जोड़े होते हैं। इनसे होटल संचालक प्रति घंटा 300 सौ से 500 रुपये तक वसूलते हैं।
 
शहर के तेंदुनी चौक के डुमरांव रोड स्थित दो होटलों से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गयी लड़कियों में कुछ शादीशुदा हैं, तो कई कॉलेज-स्कूल में पढ़नेवाली छात्राएं हैं। कोचिंग में टेस्ट परीक्षा देने के बहाने घर से रविवार को ये बिक्रमगंज आयी थीं. प्रेम के नाम पर अश्लीलता युवतियों के साथ उनके परिजनों को भी महंगा पड़ा। सूत्रों कि मानें, तो कई कोचिंग संचालक छात्राओं को सुबह करीब चार बजे ही पढ़ाने के लिए बुला लेते हैं. जिसकी आड़ में युवतियां परिजनों को धोखा दे देती हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS