ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जोकीहाट उपचुनाव: तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना, रेपिस्ट को बनाया उम्मीदवार
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 4:00:50 PM
जोकीहाट उपचुनाव: तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना, रेपिस्ट को बनाया उम्मीदवार

अररिया। जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी रण में उतरे तेजस्वी यादव जदयू-भाजपा गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि सुशासन बाबू के उम्मीदवार पर सामूहिक दुष्कर्म और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। उन्होंने एक मूर्ति चोर को उम्मीदवार बनाया है।

 
उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने तो आडवाणी जी के रथ रोकने का काम किया था, जबकि भागलपुर के सृजन घोटाले में चाचा नीतीश, बीजेपी के नौसिखिया नेता के खिलाफ भी कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि नीतीश कुमार बीजेपी की शरण में चले गए हैं।
 
जदयू नेता आरसीपी सिंह पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि वे टैक्स कलेक्टर हैं। मेरे पापा ठीक ही कहते थे कि नीतीश जी के पेट में दांत है। वहीं उन्होंने जदयू नेता अशोक चौधरी के जदयू प्रत्याशी मुर्शीद आलम के तस्लीमुद्दीन से तुलना करने के मामले में भी बयान देते हुए कहा कि जदयू के रेपिस्ट उम्मीदवार की तस्लीमुद्दीन से तुलना करना अशोभनीय है।
 
उन्होंने कहा कि आरएसएस और बीजेपी के लोग आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने एससी-एसटी कानून को कमजोर करने का भी आरोप लगाया। बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को अररिया में ही रहेंगे और शनिवार को पलासी के सोहंदर गांव में कल चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS