ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जोकीहाट उपचुनाव: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 1:51:25 PM
जोकीहाट उपचुनाव:  चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत

जोकीहाट। जोकीहाट उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार का शोर आज शाम 5 बजे थम जाएगा। चुनाव प्रचार खत्म होने के ठीक पहले सभी पार्टियों ने प्रत्याशियों को जीताने के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। यहां से जेडीयू की सीट से सरफराज आलम विधायक थे लेकिन उन्होंने अररिया से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए आरजेडी का दामन थाम लिया था। 

 
चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले भाजपा प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि यह परिवारवाद और विकास की लड़ाई है और हमें पूरा भरोसा है कि इस लड़ाई में जनता विकास को चुनेगी। तो वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि इस पूरे सीमांचल के इलाके में जनाब तसलीमुद्दीन साहब के परिवार का प्रशासनिक और राजनैतिक आतंक रहा है। सच यह है कि आप सांसद बने और सात्विक जीवन में हैं लेकिन डॉक्टर को अपमानित करते हैं। वहीं परिवारवाद की बात है तो ये राजेडी के रग-रग में है कि परिवार में सभी में राजनीति का पुट आ जाता है और बिना एमपी बने परिवार को चैन नहीं होता है।
 
वहीं आरजे़डी के नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि आज की तारीख में जेडीयू का अस्तित्व खत्म हो गया है। जेडीयू पूरी तरह से जीरो पर चला गया है। वो किसी तरह चुनाव जीतने का वैशाखी पर चलने का काम करते हैं जिसका की अब कोई वजूद नहीं रह गया है और वो सिर्फ छटपटाहट की राजनीति कर रहे हैं। 
 
वहीं जोकीहाट चुनाव को लेकर कांग्रेस भी पूरी तरह से मैदान में डटी हुई है और कांग्रेस नेता, एमएलसी प्रेमचंद मिश्र ने कहा है कि कुछ क्षेत्रों में कुछ नेताओं के प्रभाव होते हैं और उसका लाभ उस पार्टी को मिलता है जिसके वो प्रत्याशी होते हैं। सच्चाई ये है कि नीतीश कुमार यह सीट हार रहे हैं और बुरी तरह से हार रहे हैं। प्रश्न यह है कि जेडीयू ने ऐसा प्रत्याशी क्यों उतारा जो बहुत बड़े स्तर पर दागी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS