ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट जून के पहले हफ्ते में जारी हो सकते हैं : शिक्षा मंत्री
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2018 1:30:26 PM
बिहार बोर्ड मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट जून के पहले हफ्ते में जारी हो सकते हैं : शिक्षा मंत्री

पटना। तमाम अटकलों के बीच बिहार के शिक्षा मंत्री ने कहा बिहार बोर्ड का नतीजा जून के पहले हफ्ते में आ सकता है। शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कल राजगीर में पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट लगभग तैयार हो चुका है और जून के पहले हफ्ते में जारी किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि रिजल्ट में किसी गड़बड़ी को रोकने के लिए तमाम पहलूओं का ध्यान रखा जा रहा है। पहले रिजल्ट में गड़बड़ी के कारण सरकार की काफी बदनामी हो चुकी है।

 

उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षकों की कमी दूर करने के लिए भर्ती की जा रही है। सरकारी स्कूलों में गरीब परिवार के ही बच्चे पढ़ते हैं इसलिए सरकारी स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए सरकार हरसंभव कदम उठा रही है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS