ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नकद रुपये, दो बाइक व तस्करी के नेपाली सामान के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2018 7:55:46 PM
नकद रुपये, दो बाइक व तस्करी के नेपाली सामान के साथ दो गिरफ्तार

नेपाली सामन के साथ गिरफ्तार युवक और एसएसबी के अधिकारी। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी/छौड़ादानों/अवध किशोर सिन्हा।


भारत-सीमा पर तैनात एसएसबी महुआवा कैम्प के जवानों ने रविवार की शाम दो अलग-अलग स्थानों से नेपाली समान के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करी के साथ समान के साथ दो बाइक भी जब्त की गई है।
कैम्प इंसपेक्टर अभय सिंह ने बताया कि कटगेनवा स्थित चेक पोस्ट के पिलर सं.376/23 से टीम लीडर एएसआई वोडियम बंगपम ने प्लेटिना बाइक पर लदे नेपाली काली मिर्च के साथ एक तस्कर को पकड़ा। पकड़ गए युवक की पहचान शिकारपुर थाने के आलोक कुमार के रूप में हुई है।


इनके पास से जब्त हुए :-


75 किलोग्राम नेपाली काली मिर्च।
रुपये 22,935 नेपाली मुद्रा और ₹ 5,370 भारतीय मुद्रा और बाइक जब्त हुए  हैं।
 इधर पेट्रालिंग कमांडर एसआई उतम सिंह एवं अन्य जवानों द्वारा महुआवा चौक से दक्षिण तरफ सीमा पिलर सं. 375/9 से 100लीटर डीजल के साथ एक स्पेंडर प्रो बाइक के साथ दूसरे तस्कर को भी पकड़ा है। पकड़ गया युवक महुआवा के ही स्थानीय निवासी चुनु पासवान बताया गया है। जब्त समान को मोतिहारी कस्टम विभाग को सौप दिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS