ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
छत्तीसगढ: पुलिसकर्मियों की मौत पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 6:39:13 PM
छत्तीसगढ: पुलिसकर्मियों की मौत पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जताया दुख

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने छत्तीसगढ के दंतेवाडा में बारूदी सुरंग विस्फोट में पांच पुलिसकर्मियों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। दंतेवाड़ा जिले में आज नक्सलियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट से पांच पुलिस कर्मी शहीद हो गए जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

 
 गृह मंत्री ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि आज दंतेवाडा में पांच पुलिसकर्मियों के एक विस्फोट में मारे जाने की घटना दुखद है। दुख की घड़ी में हम सब दुखी परिवारों के साथ हैं और शहीदों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।
 
राज्य पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा जिले में किरन्दुल चोलनार मार्ग पर सड़क निर्माण की सुरक्षा ड्यूटी पर जा रहे जवानों के वाहन को नक्सलियों ने पुलिया के नीचे बारूदी सुरंग विस्फोट कर उड़ा दिया,जिससे उसमें सवार पांच जवान मौके पर ही शहीद हो गए जबकि दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS