ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विपक्ष के पास अगर बहुमत है तो वो अविश्वास प्रस्ताव लाए, एनडीए उसका सामना करने को तैयार है : सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2018 5:06:22 PM
विपक्ष के पास अगर बहुमत है तो वो अविश्वास प्रस्ताव लाए, एनडीए उसका सामना करने को तैयार है : सुशील मोदी

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार की विपक्षी पार्टियां विधानसभा सत्र के दौरान कई बार वोटिंग करा कर अपनी ताकत का एहसास कर चुकी हैं। कर्नाटक के ताजा घटनाक्रम का हवाला देते हुए मोदी ने कहा कि अब विपक्ष के लोग सिर्फ अखबार में छपने के लिए राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक मामले को लेकर बिहार में आरजेडी बड़ी पार्टी का हवाला देते हुए राजनीति कर रही है।

 

सुशील कुमार ने कहा कि अगर विपक्ष के पास बहुमत है तो वो आने वाले विधानमंडल के सत्र में अविश्वास प्रस्ताव लाए, एनडीए उसका सामना करने को तैयार है। मालूम हो कि कर्नाटक में हुए घटनाक्रम के बाद बिहार में भी विपक्षी पार्टियों ने राज्यपाल से मुलाकात कर के सरकार बनाने का दावा पेश किया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS