ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हवाला कारोबार में पटना की आईबी टीम ने की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2018 3:44:38 PM
हवाला कारोबार में पटना की आईबी टीम ने की छापेमारी

 सीवान। नगर थाने के बबुनिया रोड स्थित एमईएन सिस्टम मोबाइल की दुकान में पटना से आयी आईबी की टीम ने स्थानीय पुलिस की सहयोग से करीब तीन घंटे तक छापेमारी की। छापेमारी में एसपी नवीन चंद्र झा, एएसपी कांतेश कुमार, मुफस्सिल इंस्पेक्टर तथा नगर थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार शामिल थे। बताया जाता है कि आईबी की टीम ने दुकान के मालिक मुमताज खां द्वारा हवाला के कारोबार से जुड़ने तथा मनी लांड्रिंग के मामले को लेकर छापेमारी हुई है। हालांकि, इस संबंध में एसपी नवीन चंद्र झा ने कुछ भी बताने में असमर्थता जतायी। उन्होंने कहा कि छापेमारी देर रात तक की जाती रही। छापेमारी और जांच पूरा होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 
आईबी की टीम में करीब पांच अघिकारी शामिल हैं। रात करीब साढ़े दस बजे टीम के सदस्यों ने कुछ कागजात, कंप्यूटरों के हार्ड डिस्क और लैपटॉप को जब्त कर व्यवसायी मुमताज खां को हिरासत में ले लिया। टीम ने दुकान को सील कर दिया है। दुकान के बाहर नगर थाने की पुलिस का पहरा लगा है। यह छापेमारी बुधवार की शाम को करीब साढ़े सात बजे की गयी। देर रात तक जांच की जाती रही। उम्मीद है गुरुवार को भी टीम दुकान में जांच करेगी। व्यवसाई मुमताज खां मोबाइल व्यवसाय से जुड़े हैं। इनके पास वीवो तथा ओप्पो कंपनी के मोबाइल फोन की एजेंसी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS