ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2018 1:23:54 PM
कर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

 पटना। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने 12 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। पार्टी की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष महिमा पटेल ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। पदमा प्रकाश, डीएम भट्टाड, वेंकनगौड़ा, शरणबसय्या मठ, विजय कुमार एन, डा. एन. निथ्यानदं, बसवराज एस. देसाई, अब्दुल मजीद, वीरप्पादेवारू आरएस, श्रीनिवास एन एवं जावेद अहमद बेलगामकर को प्रत्याशी बनाया गया है। 

 

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष महिमा जे पटेल ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। सूची में जदयू ने विजयनगर विधानसभा से विजय कुमार को अपना प्रत्याशी बनाया है, जबकि महादेवपुरा विधानसभा से श्रीनिवास को चुनाव मैदान में उतारा है।

 

 

शरद यादव ने मंगलवार को घोषणा की कि उनका खेमा कर्नाटक चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगा। शरद यादव जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं और उनका खेमा जदयू के खिलाफ खड़ा है। वैसे जदयू कर्नाटक चुनाव में एक दर्जन से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS