ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के जीवन पब्लिक स्कूल की बस हुई दुर्घनाग्रस्त, करीब 10 घायल, ड्राइवर की स्थित गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2018 12:26:22 PM
मोतिहारी के जीवन पब्लिक स्कूल की बस हुई दुर्घनाग्रस्त, करीब 10 घायल, ड्राइवर की स्थित गंभीर

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

पूर्वी चम्पारण के गोपालगंज-पीपराकोठी पथ में एनएस 28 पर जीवन पब्लिक स्कूल बस को सोमवार को दिल्ली की बस ने जार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये हैं। स्कूल बस के ड्राइवर की स्थित नाजुक बताई जा रही है। हालांकि स्कूल के सभी बच्चे सुरक्षित बताए जा रहे हैं। घटना का कारण दिल्ली वाली बस के ड्राइवर का नशे में होना बताया गया है।

बंगरी पुल पर हुई दुर्घटना, दिल्ली जानेवाली बस ने मारी टक्कर-
दुर्घटना पीपराकोठी थाना क्षेत्र में एनएच 28 स्थित बंगरी ओवर ब्रिज पर आज करीब 10 बजे हुई है। वाहे गुरु गुरुनाननक नामक दिल्ली जाने वाली बस ने जीवन पब्लिक स्कूल की बस को पीछे से इतनी जारदार टक्कर मारी कि स्कूल बस बंगरी ओवर ब्रिज की रेलिंग से टकरा गयी। जिससे स्कूल बस के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। बेहोश होने के कारण स्कूल बस के ड्राइवर का नाम तत्काल पता नहीं चल सका है।
 
 
 
स्कूल के छात्रों को शीशा तोड़ निकाला गया बस से बाहर-
जीवन पब्लिक स्कूल के छात्रों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया है। देशवाणी प्रतिनिधि के अनुसार स्कूल के सभी बच्चे सुरक्षित हैं।सिर्फ दिल्ली वाली बस के यात्रियों को चोट आई हैं।

 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS