ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चकिया के प्राइवेट स्कूल में शिक्षक की पिटाई से सात वर्षीय छात्रा घायल, सिर भी फटा
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2018 11:44:28 PM
चकिया के प्राइवेट स्कूल में शिक्षक की पिटाई से सात वर्षीय छात्रा घायल, सिर भी फटा

 

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह।

 चकिया  के सेंट मार्क इंटरनेशनल स्कूल की यूकेजी की सात वर्षीया छात्र सोनम की बेरहमी से पिटाई की गयी है। पिटाई का आरोप उसके वर्ग शिक्षक आदित्य कुमार पर लगा है। 
बताया जा रहा है कि इस छात्रा को इतनी निर्दयता से पीटा गया है कि उसका िसर फट गया। सोनम के शरीर पर दर्जनों स्टिक के दाग पड़ गये है। शरीर पर छड़ियों के दाग उसपर हुए जुल्म की गवाही दे रहे हैं। ये सारा वाक्या एक पॉएम सुनाने के दौरान हुआ। सोनम की बुरी तरह पिटाई करने के बाद उसे तबतक घर नहीं जाने दिया गया, जबतक स्कूल की छुट्टी नहीं हो गई। 
पिटाई के बहुत देर बाद छुट्टी हुई, तब परिजन ने कराया उपचार-
सोनम के घर पहुँचते ही उसके परिजन तत्काल बच्ची को लेकर रेफरल हॉस्पिटल पहुँचे, जहां उसका उपचार कराया गया। इसके बाद सोनम के पिता अहिरौलिया निवासी संदीप कुमार ने उक्त शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई हैं।
शिकायत पर परिजन से उलझे स्कूल संचालक-
 छात्रा के बाह व पीठ पर बेरहमी से हुई पिटाई का जख्म देखकर परिजन काफी आक्रोशित हो गए। पीड़ित छात्रा के पिता संदीप कुमार ने बताया कि जब इस मामले की जानकारी लेने स्कूल में पहुँचे तो संचालक त्रिभुवन साह अपनी गलती मनाने की जगह उनसे उलझ गए। बताया कि उनसे मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर अग्रतर करवाई में जुटी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS