ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
तीन देसी कट्टा, एक बन्दूक व 10 कारतूस के साथ दो गिरफ्तार, रामगढवा में हिंसा की थी योजना
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2018 8:36:48 PM
तीन देसी कट्टा, एक बन्दूक व 10 कारतूस के साथ दो गिरफ्तार, रामगढवा में हिंसा की थी योजना

पूर्वी चम्पारण के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा।

मोतिहारी। रामगढ़वा से शेख लड्डू।
 रामगढ़वा पुलिस ने थाना क्षेत्र के मुस्लिम बहुल तिरुवाह इलाके के मुर्गिया टोला गाँव में शुक्रवार की मध्य रात्रि करीब सवा एक बजे गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर तीन लोडेड कट्टा समेत 12 बोर की एक बन्दूक व 10 कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी का नेतृत्व थानाध्यक्ष राजेश कुमार,जमादार राजीव रंजन झा,व सैप बल कर रहे थे। हथियार बरामदगी व गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुर्गिया टोला में कुछ लोग अवैध रूप से हथियार रख कर किसी घटना को अंजाम देने की षड्यंत्र रच रहे है। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुर्गिया टोला में पहुंची। जहां पुलिस ने गिरफ्तार युवको काे हिरासत मंे लेकर पूछताछ की और उनकी निशानदेही पर उनके घरों में रेड की गयी। घर में छापेमारी की गयी। जहाँ से तीनों कट्टा व एक देशी बन्दूक 12 बोर के साथ 10 कारतूस बरामद किए गए।

रक्सौल से अनिल कुमार की तस्वीर।

जमीन पर कब्जे को लेकर हथियार जुटाए जा रहे थे- एसपी
एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया है कि मुर्गिया टोला के ही मो शुफी उर्फ हसनैन व उनके पुत्रों से पूर्व से जीमीन विवाद में सघर्ष होता आया है। इस विवाद में पिछले वर्ष दो हत्याएं भी हो चुकी हैं। पुन: जमीन कब्जे को लेकर पक्षों द्वारा हथियार एकत्रित किए जाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। सूचना पर रेड की गयी।
गिरफ्तार अभियुक्त
वाजूल हक,  पिता- शेख अमीरुल्लाह- मुर्गिया टोला, रामगढ़वा
रेयाजूल हक,  पिता- शेख अमीरुल्लाह- मुर्गिया टोला, रामगढ़वा
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS