ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के ढाका में दो बाइक सवार अपराधियों ज्वेलर्स दुकान से आभूषण व नकद लूटे
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के ढाका में दो बाइक सवार अपराधियों ज्वेलर्स दुकान से आभूषण व नकद लूटे

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के ढाका में दो बाइक सवार लुटेरा गिरोह ने शुक्रवार को आरके ज्वलर्स से नकद व ज्वेलरी से भरे बैग झपट लिए। आरके ज्वेलर्स ढाका-बैरगिनिया पथ में ढाका थाना से महज 800 गज की दूरी पर स्थित है। आरके ज्वेलर्स के मालिक ने दुकान से बैग उठाकर भाग रहे बाइक सवार लूटेरों का हल्ला मचाते हुए दौड़कर पीछा भी किया। लिहाज वे भागने में सफल रहे। ज्वेलर्स के मालिक राजीव कुमार शाह ने पुलिस को बताया है कि बैग में 1.25 किलो चांदी, 50 ग्राम सोना एवं 50 हजार नगद थे। 

राजीव साह का कहना है कि वे दुकान खोलकर बगल की दुकान में दवा लेने के लिए गए थे। इसी बीच दो बाइक सवार अपराधियों ने उनके दुकान से जेवरात व नकदी रखे बैग को उठा कर चलते बने।
 इस मामले में स्वर्ण व्यवसाई राजीव कुमार ने ढाका पुलिस को दिए आवेदन में कहां है कि 10 बजे दिन में दुकान खोला और काउंटर पर सोना चांदी एवं नगदी रुपया का बैग रखकर बगल के दुकान से दवा लेने गए। इसी बीच दो बाइक पर सवार लुटेरा गिरोह के सदस्य मेरी दुकान को निशाना बना लिया। एक लुटेरा बाइक पर था और दूसरा मेरी दुकान से सामान लेकर बाइक पर बैठ गया। बाइक स्टार्ट से भागने लगे। शोरगुल करने पर लुटेरा भागने में सफल रहे। ढाका थाना अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। लुटेरों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS