ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
विधानसभा के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठीं राबड़ी देवी
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 4:09:46 PM
विधानसभा के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठीं राबड़ी देवी

 पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने सदन में जमकर हंगामा किया। वह राजद के सदस्यों को सदन से बाहर निकाले जाने पर आक्रोशित होकर विधानमंडल के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गई।

 
जानकारी के अनुसार, राजद के सदस्य विधान पार्षद सुबोध राय को सदन से बाहर भेजे जाने पर गुस्सा थे। राबड़ी देवी ने कहा कि इसके बेहतर है कि सभापति विपक्ष को सदन से बाहर ही फेंक दें। इसके चलते उन्होंने सदन के सभापति पर पक्षपात करने का आरोप लगाया।
 
राबड़ी देवी ने राज्य के हालातों को लेकर सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की भी मांग की। राबड़ी देवी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी  पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के बन्दर सदन में उछल कूद रहे हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS