ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सैन्ट्रो कार में एक हजार बोतल से ज्यादा नेपाली शराब जब्त, शराब के नशे में एक धराया
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 9:05:04 PM
सैन्ट्रो कार में एक हजार बोतल से ज्यादा नेपाली शराब जब्त, शराब के नशे में एक धराया

मोतिहारी। मुफस्सिल थाना की पुलिस ने एक सैन्ट्रो कार में लदी एक हजार 50 बोतल नेपाली सौफी शराब जब्त की है। पुलिस का कहना है कि उक्त कार सैनगर से जब्त किया गया है। बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सैनगर में शराब की बड़ी खेप आने वाली है। रेड किया गया। तो कार से उक्त शराब बरामद हुई। बताया कि सैन्ट्रो कार का ड्राइवर भागने में सफल रहा। उन्होंने कार का नम्बर डब्ल्यू बी 2 जे- 5765 बताया। 

-नगर पुलिस ने शराब के नशे में एक को गिरफ्तार किया

वहीं नगर पुलिस ने बीती रात बापू धाम स्टेशन के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि वह शराब के नशे में था। गिरफ्तार युवक पलनवा थाना के गोढ़वा गांव निवासी अविनाश कुमार बताया गया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS