ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
फर्जी वोटिंग पर बवाल के बाद एमएएस कॉलेज छात्र संघ का चुनाव स्थगित, अन्य कॉलेजों में शांतिपूर्ण रहा मतदान
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2018 6:13:02 PM
फर्जी वोटिंग पर बवाल के बाद एमएएस कॉलेज छात्र संघ का चुनाव स्थगित, अन्य कॉलेजों में शांतिपूर्ण रहा मतदान

- दोनों गुटों के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, पथराव, छात्र राजद के जिलाध्यक्ष समेत कई घायल
- हंगामे के बाद पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज,छात्र राजद ने मतदान रद करने को लेकर किया धरना-प्रदर्शन


मोतिहारी। भारी बवाल के कारण एमएस कॉलेज छात्र संघ के चुनाव को स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि एमएस कॉलेज में छात्र संगठनों द्वारा जमकर हंगामा करने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। छात्रों के द्वारा पथराव भी किया गया। जिस पथराव में पुलिसकर्मी समेत कई छात्र भी जख्मी हुए हैं। इनमें छात्र राजद के अवनीश कुमार यादव, िजतेन्द्र गिरि आदि शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, छात्रों का उपद्रव तब शुरू हुआ, जब एक पक्ष के छात्र संगठनों ने ABVP पर धांधली का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। उसके बाद ABVP के छात्रों ने महागठबंधन के प्रत्याशियों पर अपनी हार होते देख हंगामा करने का आरोप लगाया। उसके बाद छात्र राजद, एनएसयूआई समेत कई छात्र संगठनों के नेताओ ने ABVP के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और हंगामा करने लगे।

यह हंगामा धीरे-धीरे हिंसक रूप लेता गया और आपस में मारपीट और पथराव तक पहुंच गया। जिसकी सूचना पर कई थानों की पुलिस और पुलिस केंद्र से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर छात्रों को शांत करने की कोशिश की गयी। लेकिन जब मामला जब हाथ से निकलने लगा तब पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। गौरतलब है कि बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर बिहार विश्व विश्वविद्यालय में 34 साल बाद छात्रसंघ का चुनाव हो रहा है। जिस दौरान एमएस कॉलेज में हंगामा हो गया। बता दें कि छात्र संघ चुनाव में यहां 15 पदों के लिये कुल 56 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। इधर अन्य कॉलेजों में शांतिपूर्वक मतदान संपन्न हुआ।
छात्र राजद का धरना- प्रदर्शन
मुंशी सिंह महाविद्यालय मोतिहारी में कॉलेज प्रशासन द्वारा छात्र चुनाव में धांधली एवं गड़बड़ी करने के विरोध में छात्र राजद द्वारा धरना- प्रदर्शन किया गया। राजद िजलाध्यक्ष सुरेश यादव ने कॉलेज प्रशासन से मिलकर छात्र चुनाव को रद्द कराने के लिए जिला प्रशासन एवं कॉलेज प्रशासन से बात की। बाद में चुनाव को रद कर दिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS