ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एसबीआई सीएसपी संचालक हत्या व लूटकांड में मोतिहारी का युवक गिरफ्तार, 22 हजार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 11:31:57 PM
एसबीआई सीएसपी संचालक हत्या व लूटकांड में मोतिहारी का युवक गिरफ्तार, 22 हजार बरामद

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के घोड़ासहन में सीएसपी संचालक की हत्याकर लूटकांड में नगर पुलिस ने शहर के न्यू गोपालपुर से एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक सन्नी कुमार है। पुलिस का कहना है कि उसके पास से लूट के 22 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। यहां बता दे कि बीते 9 मार्च को सीएसपी संचाल को गोलीमार कर बाइक सवार बदमाशों ने 2 लाख 15 हजार रुपये लूट लिए थे। बाद में चिरैया के मिश्रौलिया के पास से पुलिस ने लूट में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की थी। पुलिस ने बाताया है कि गिरफ्तार युवक न्यू गोपाल निवासी सन्नी कुमार है। इसकी निशानदेही पर अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने लूटकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 सीएसपी संचालक नेमी लाल घोड़ासहन के ही रजवाड़ा का रहने वाले थे। बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर रुपयों भरा बैग लूट लिए थे। गोली लगने के बाद नमी लाल को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी। घोड़ासहन कॉलेज गेट के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS