ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
उपचुनावों में हार के बाद बोले चिराग पासवान- भाजपा को रणनीति पर करना होगा विचार
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 5:17:10 PM
उपचुनावों में हार के बाद बोले चिराग पासवान- भाजपा को रणनीति पर करना होगा विचार

पटना। बिहार और उत्तर प्रदेश में हुए उपचुनावों में तीन लोकसभा सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के चलते भाजपा के लिए राजनीति में आने वाला सफर तय करना मुश्किल हो सकता है। इसी बीच भाजपा के सहयोगी दल लोजपा के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे ने बयान जारी किया है। 

 
चिराग पासवान का कहना है कि बिहार के उपचुनावों के परिणामों से एनडीए पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन यूपी के परिणाम एनडीए के लिए चिंता का विषय हैं। भाजपा को इस पर मंथन करना होगा कि वह क्यूं एक के बाद एक उपचुनाव हार रहें हैं और क्यूं लगातार उनके सहयोगी दल उनका साथ छोड़ रहें हैं।
 
चिराग पासवान ने कहा कि भाजपा को अपने सहयोगी दलों के साथ बात करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वह आगामी चुनाव एनडीए के साथ रहकर ही रहेंगे। बता दें कि तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) और हम (हिंदुस्तान आवाम मोर्चा) पार्टी एनडीए से अलग हो चुकी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS