ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
शरद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2018 1:12:21 PM
शरद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला

पटना। प्रदेश के दौरे पर आए जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला और लालू की तारीफ में कसीदे पढ़े। पटना में संवाददाता सम्मेलन में शरद यादव ने कहा कि नीतीश अभी जापान गए हैं। इससे पूर्व प्रदेश में कई कानक्लेव भी हुए मगर पिछले 13 सालों में एक भी बड़ा उद्योग नहीं लग पाया। एक रेल कारखाना बना है, वह लालू प्रसाद की देन है। इस कारखाने के निर्माण में आ रही दिक्कतों को मैंने पहल कर दूर किया था। 

 
उन्होेंने कहा कि इस संबंध में पूर्व रेल मंत्री सुरेश प्रभु तक से बात की थी। नीतीश कुमार के राजग में शामिल होने के फैसले के खिलाफ मैं अकेला आगे आया। भले ही वह मेरे खिलाफ एक से एक कदम उठा रहे हैं, प्रदेश में ठहरने तक की जगह नहीं दे रहे, फिर भी मैं उनके फैसले के खिलाफ लोगों को गोलबंद करता रहूंगा।  
 
शरद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले पांच साल में बैंकों में 73 हजार करोड़ के घोटाले हुए हैं। इनमें नीरव मोदी, चोकसी एवं कोठारी द्वारा किए गए बैंक घोटाले शामिल हैं। केंद्र सरकार ने जनता से किया अपना एक वादा भी पूरा नहीं किया। प्रदेश में तो शिक्षा, स्वास्थ्य से लेकर विधि व्यवस्था तक चौपट है। चारों ओर लूट मची है, कानून नाम की कोई चीज नहीं है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS