ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर में महिला पुलिसकर्मी का फंदे से लटका शव मिला, उलझी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 7:50:07 PM
मुजफ्फरपुर में महिला पुलिसकर्मी का फंदे से लटका शव मिला, उलझी पुलिस

मुजफ्फरपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


मुजफ्फरपुर में एक महिला पुलिसकर्मी ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस आत्महत्या का कारण जानने में जुटी है। मामला ब्रह्मपुरा थाना इलाके के पुलिस लाइन की है।
बता दें कि नालंदा जिला की रहने वाली महिला सिपाही चंदा रानी का खिड़की से लटका शव पुलिस लाइन से बरामद किया गया है। शव बरमाद होने के बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर पहुंचे एसएसपी विवेक कुमार समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी। एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर पहुँच कर जांच कर रही है।
हालांकि अभी भी हत्या या आत्महत्या इस गुत्थी को सुलझाने में सफलता नहीं मिली है। मौके वारदात पर कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद होने से पुलिस परेशान है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS