ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मलाही में अगलगी में दर्जनभर घर खाक, लाखों की क्षति
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 7:17:43 PM
मलाही में अगलगी में दर्जनभर घर खाक, लाखों की क्षति

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


मलाही थाना क्षेत्र की ममरखा पंचायत के पोखरा (कानू) टोले में दीये से लगी आग से ग्यारह घरों के सारे सामान जल गए। घटना में लाखों की संपत्ति बर्बाद हो गई।
घटना स्थल के निरीक्षण के बाद अरेराज के सीओ रघुनाथ तिवारी ने बताया कि अगलगी की घटना में कानू टोला के अशोक साह, शोभा देवी,शोनु साह, उमेश साह, मेघा साह, सुरेन्द्र साह, शान्ति देवी,पन्ना लाल साह, जीरा कुँवर, लालपरी देवी तथा इंद्रजीत कुमार के फूस के घर जलकर राख हो गए। घटना में दो बछड़े व छह बकरियां झुलस गईं। जबकि आग को बुझाने के दौरान सुदामा साह और शान्ति देवी भी आंशिक रूप से झुलस गए। उनका इलाज मलाही स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS