ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सत्‍ता में विलीन हो गयी मुख्‍यमंत्री की अंतरात्‍मा: पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2017 6:49:15 PM
सत्‍ता में विलीन हो गयी मुख्‍यमंत्री की अंतरात्‍मा: पप्‍पू यादव

-बिहारी मरीजों के खिलाफ बयान के लिए माफी मांगे अश्विनी चौबे

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्‍यमंत्री की आत्‍मा परिवर्तित हो गयी है, सत्‍ता में विलीन हो गयी है। लालू यादव के भ्रष्‍टाचार को लेकर जागी उनकी आत्‍मा सृजन घोटाले पर सो गयी है।
आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार गांधीजी के नाम पर पाखंड कर रहे हैं। बाल विवाह और देहज प्रथा के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाने वाले नीतीश अरबों रुपये के यज्ञों में जाकर उसका महिमामंडन कर रहे हैं। आज यज्ञों के नाम पर पाखंड की रचना की जा रही है, राजनीतिक दंगे कराये जा रहे हैं, 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है।
श्री यादव ने कहा कि दहेज प्रथा की समाप्ति के लिए अंतर्जातीय विवाह जरूरी है। इसको बढ़ावा दिया जाना चाहिए। महंगी शादियों का बहिष्‍कार किया जाना चाहिए। मुख्‍यमंत्री को पहले खुद अपनी पार्टी जदयू में बाल-विवाह, दहेज प्रथा और महंगी शादियों के खिलाफ जागरूकता लाना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि अंतर्जातीय विवाह करने वालों को नौकरियों में प्राथमिकता दी जानी चाहिए। रोजगार के लिए आर्थिक मदद की जानी चाहिए। सांसद श्री यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य राज्‍य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे को बर्खास्‍त करने की मांग की। एम्‍स में पहुंचने वाले बिहारी मरीजों से जुडे़ श्री चौबे के बयान के संदर्भ में उन्‍होंने मंत्री माफी मांगने की मांग की, अन्‍यथा जन अधिकार पार्टी (लो) के कार्यकर्ता बिहार में उन्हें घुमने नहीं देंगे। सांसद ने कहा कि जिन विधायकों के खिलाफ आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है, उनकी भी संपत्ति जब्‍त की जानी चाहिए।
श्री यादव ने कहा कि बिहार में जन अधिकार पार्टी (लो) ही असली विपक्ष की भूमिका का निर्वाह कर रही है। जनता के मुद्दों पर संघर्ष कर रही है। इस मौके पर राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह भी मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS