ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चरस समेत चकिया पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश, शिक्षिका से रुपये झपट भाग रहे थे फिर...
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 9:01:12 PM
चरस समेत चकिया पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश, शिक्षिका से रुपये झपट भाग रहे थे फिर...

चकिया। रूबी सिंह


चकिया पुलिस ने अलग-अलग मामले में तीन बदमाश को पकड़ा। दो बदमाशों की बाइक की डिक्की से बुधवार शाम आधा किलो चरस बरामद की गई। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि चकिया पावर हाउस चौक के समीप स्थित एटीएम से मेहसी थाना के सराय बनवारी की शिक्षिका अफसाना खातून से 16 हजार रुपये छीन कर कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया । शिक्षिका विद्यालय के लिए पैसे निकालने आयी थी। पकड़ा गया बदमाश पकडीदयाल थाना के मझार गांव का निवासी हरेंद्र साहनी का पुत्र अंगद सहनी बताया जाता है। अंगद सहनी के पास से पुलिस ने  शिक्षिका के 16 हजार रुपये सहित 40 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।
वहीं एक अन्य मामले में पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के गोढिया मझार निवासी संगीता देवी की निशानदेही पर पुलिस ने स्टेट बैंक के निकट से दो युवकों को बाइक व इसकी डिक्की में रखे आधा किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया । पकड़ा गया युवक कटिहार जिला के कोढ़ा थाना के नयाटोला जुराबगंज  निवासी बाला यादव का पुत्र  करण यादव और मोहन यादव का पुत्र विजय यादव बताया जाता है।  पकड़े गये तीनो युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है, साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी कर रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS