ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुखिया समेत कई ने ग्रहण की जाप की सदस्यता, हुआ पार्टी में स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2017 6:42:44 PM
मुखिया समेत कई ने ग्रहण की जाप की सदस्यता, हुआ पार्टी में स्वागत

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 वैशाली जिले के बिदुपुर स्थित खिलवत गांव के मुखिया अमोद कुमार सिंह समेत कई लोगों ने सोमवार को जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्‍यता ग्रहण की।  पार्टी के संरक्षक व सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने अमोद कुमार के अलावा वैशाली के ही सुरेंद्र चौरसिया, अशोक राय, अमरजीत कुमार और मेराज आलम को पार्टी की सदस्‍यता दिलाते हुए कहा कि ये सभी लोग पार्टी द्वारा निर्धारित लक्ष्‍य और जन आंदोलनों में अपना महत्‍वपूर्ण योगदान देंगे। श्री यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) सिर्फ जनता और उनके हक के लिए लड़ती है, यही वजह है कि आज लोग इस पार्टी में विकल्‍प देख रहे हैं। इस अवसर पर पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव मंजय लाल राय, वैशाली जिला अध्‍यक्ष बैकुंठ शाह भी मौजूद थे। 

इस्तीफा, नहीं तो होगा आंदोलन
 व्‍यवहार न्‍यायालय, पटना में जन अधिकार पार्टी (लो) के अधिवक्‍ता प्रकोष्‍ठ द्वारा आयोजित बैठक में बार काउसिंल ऑफ इंडिया के अध्‍यक्ष मनन कुमार मिश्रा को भ्रष्‍ट बता कर नैतिकता के आधार पर उनसे इस्तीफे की मांग की गई। पार्टी के अधिवक्‍ता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार ने बताया कि न्‍यायालय ने भी धोखाधड़ी और फर्जी दस्‍तावेज तैयार करने के मामले में प्रथम दृष्‍टया संज्ञान में लिया है। इसलिए वे इस्‍तीफा दें अन्‍यथा सभी अधिवक्‍ता गण आंदोलन को सड़क पर उतरेंगे। बैठक में सुनील कुमार, अभय कुमार, संतोष कुमार सिंह, शशिकांत यादव, पप्‍पू कुमार, अजीत कुमार समेत कई अन्‍य अधिवक्‍ताओं ने भाग लिया।     

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS