ब्रेकिंग न्यूज़
जनता दरबार में भूमि विवाद के मामलों का हुआ निपटाराएसीटी पारा मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल बिहार कौशल विकास योजना मिशन के द्वारा सीपीआर का प्रशिक्षण दिया गयास्कूली बच्चों ने निकाली जनसंख्या स्थिरीकरण संकल्प रैली, परिवार नियोजन के प्रति लोगों को किया जागरूकमहाभियोग: ट्रंप ने कहा- अमेरिका के इतिहास में ऐसे दोहरे मापदंड कभी नहीं देखेआरकॉम को जुलाई-सितम्बर तिमाही में 30,412 करोड़ रुपये का घाटासरकार ने जारी की पानी की रैंकिग, मुंबई का पानी सबसे बेहतर तो दिल्ली का सबसे खराबरजत शर्मा ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, बताई ये वजहदिल्‍ली की वायु गुणवत्‍ता में सुधार, सुबह के समय 412 रहा एक्यूआई स्तर
बिहार
मुखिया समेत कई ने ग्रहण की जाप की सदस्यता, हुआ पार्टी में स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2017 6:42:44 PM
मुखिया समेत कई ने ग्रहण की जाप की सदस्यता, हुआ पार्टी में स्वागत

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 वैशाली जिले के बिदुपुर स्थित खिलवत गांव के मुखिया अमोद कुमार सिंह समेत कई लोगों ने सोमवार को जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्‍यता ग्रहण की।  पार्टी के संरक्षक व सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने अमोद कुमार के अलावा वैशाली के ही सुरेंद्र चौरसिया, अशोक राय, अमरजीत कुमार और मेराज आलम को पार्टी की सदस्‍यता दिलाते हुए कहा कि ये सभी लोग पार्टी द्वारा निर्धारित लक्ष्‍य और जन आंदोलनों में अपना महत्‍वपूर्ण योगदान देंगे। श्री यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) सिर्फ जनता और उनके हक के लिए लड़ती है, यही वजह है कि आज लोग इस पार्टी में विकल्‍प देख रहे हैं। इस अवसर पर पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव मंजय लाल राय, वैशाली जिला अध्‍यक्ष बैकुंठ शाह भी मौजूद थे। 

इस्तीफा, नहीं तो होगा आंदोलन
 व्‍यवहार न्‍यायालय, पटना में जन अधिकार पार्टी (लो) के अधिवक्‍ता प्रकोष्‍ठ द्वारा आयोजित बैठक में बार काउसिंल ऑफ इंडिया के अध्‍यक्ष मनन कुमार मिश्रा को भ्रष्‍ट बता कर नैतिकता के आधार पर उनसे इस्तीफे की मांग की गई। पार्टी के अधिवक्‍ता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार ने बताया कि न्‍यायालय ने भी धोखाधड़ी और फर्जी दस्‍तावेज तैयार करने के मामले में प्रथम दृष्‍टया संज्ञान में लिया है। इसलिए वे इस्‍तीफा दें अन्‍यथा सभी अधिवक्‍ता गण आंदोलन को सड़क पर उतरेंगे। बैठक में सुनील कुमार, अभय कुमार, संतोष कुमार सिंह, शशिकांत यादव, पप्‍पू कुमार, अजीत कुमार समेत कई अन्‍य अधिवक्‍ताओं ने भाग लिया।     

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS