ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:09:10 PM
बिहार में मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे

बगहा। देश में रेल हादसों के लगातार बढऩे का सिलसिला सा चल चुका है। गुरुवार को जहां नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अ जम्मू-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस 12426 का डिब्बा पटरी से उतर गया। वहीं अब खबर आ रही है कि बिहार में भी एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई।
 
जानकारी के अनुसार बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मंडल के मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर रेल खंड पर चमुआ स्टेशन के समीप एक मालगाड़ी के बेपटरी हो जाने से इस मुख्य मार्ग पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है। रेलवे के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि चमुआ स्टेशन के निकट एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए।
 
 
इस दुर्घटना के कारण मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर रेल खंड पर यातायात ठप हो गया है। सिंगल लाइन होने के कारण खंड पर दोनों तरफ से यातायात बंद है और मेल, एक्सप्रेस समेत अन्य सवारी गाडिय़ां विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी हैं। इस बीच घटना की जानकारी मिलने के बाद वरीष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में अभियंताओं की एक टीम को विशेष ट्रेन से रवाना कर दिया गया है। इस खंड पर देर शाम तक यातायात के सामान्य होने की संभावना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS