ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा गोरखपुर दौरे पर, लेंगे हालात का जायजा
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 1:37:52 PM
स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा गोरखपुर दौरे पर, लेंगे हालात का जायजा

 नई दिल्ली, (हि.स.)। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा आज रविवार को गोरखपुर निकल गए हैं। वह वहां हालात का जायजा लेंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से 63 से ज्यादा मरीजों की दर्दनाक मौत हो चुकी है। बड़ी संख्या में नवजात शिशुओं की मौत की घटना के मद्देनजर हालात का जायजा लेने।
 
सूत्रों के अनुसार नड्डा के साथ विशेषज्ञों का एक दल भी जा रहा है। सूचना के अनुसार तड़के अस्पताल में एक और शिशु की मौत हो जाने के साथ ही पिछले 5 दिनों के दौरान अस्पताल में 63 से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है। हालांकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवाददाता सम्मेलन में इस बात से इनकार किया कि बच्चों की मौत आक्सीजन आपूर्ति बाधित होने की वजह से हुई है। उन्होंने कहा कि फिर भी राज्य सरकार ने तुरंत ही इस मामले की जांच के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में एक समिति गठित कर दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS