ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
बिहार
समस्तीपुर: भीषण अगलगी की घटना में तीन लोगों की झुलसकर मौत, लाखो की संपति हुई खाक, चार-चार लाख मिली मुआवजा राशि
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2021 10:49:28 PM
समस्तीपुर: भीषण अगलगी की घटना में तीन लोगों की झुलसकर मौत, लाखो की संपति हुई खाक, चार-चार लाख मिली मुआवजा राशि

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर ब्लॉक में हुई भीषण अग्निकांड में तीन लोगों की मौत आग में झुलस कर हो गयी। जबकि उक्त घटना में लाखो की संपत्ति जलकर खाक हो गयी। उक्त घटना कल्याणपुर थाना के रामभद्रपुर पंचायत के छक्कन टोली गांव की है। जहां शुक्रवार की देर रात अगलगी की घटना हुई थी। जिसमे लगभग दो दर्जन घर जल गया। 





घटना के समय घर मे सोयी हुई बच्ची को बीच के दौरान तीन लोगों की मौत आग से झुलस कर हो गयी। मृतक में सोनेलाल राय की 65 वर्षीय पत्नी कि सुन देवी,   अमलेश राय की 28 वर्षीय पत्नी संगीता देवी एवं 8 वर्षीया पुत्री गंगा कुमारी शामिल है। बताया जाता है कि  शुक्रवार की देर रात सोनेलाल राय के घर से आग निकली, जो देखते ही देखते विकराल रूप पकड़ लिया। घटना में करीब  डेढ़ दर्जन घर जलकर राख हो गया जिसमें घर में सोए पोती एवं पुत्रवधू को बचाने गई दादी की भी मौत आग से झुलसने के कारण हो गई। 




ग्रामीणों ने निजी पंपसेट के द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। साथी शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष सह स्थानीय विधायक महेश्वर हजारी ने भी शनिवार को घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही मृतक के परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया। साथ ही आपदा विभाग की ओर से मृतक के परिजनों को चार चार लाख मुआवजा की राशि का चेक दिया। इधर, उक्त घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS